सारा तेंदुलकर की ये तस्वीरें देख लोग हुए दीवाने, कोरोना वायरस के चलते…

Web Journalism course

किक्रेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अगर पिच पर अपना कमाल दिखाया था तो उनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी अपने फैशन सेंस से सभी को अपना दीवाना बनाती रहती हैं.

इस समय कोरोना वायरस के चलते सारा तेंदुलकर ने भी खुद को बाहरी दुनिया से काट रखा है. लेकिन लगता है अपनी थ्रोबैक फोटोज को शेयर कर वो अपना टाइमपास कर रही हैं. सारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय वायरल हैं.

सारा ने हमेशा अपने गेटअप से इंप्रेस किया है. इस बार भी उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं किया है. वायरल हो रही इस तस्वीर में सारा ने ना के समान मेक अप किया है. इसके चलते उनकी नैचुरल ब्यूटी और ज्यादा निखर कर सामने आ रही है.

बता दें, सारा तेंदुलकर ने लंदन की एक यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई की है. उनकी कॉलेज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सारा ने अपनी स्कूलिंग भी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की थी.

अब कहने को तो सारा तेंदुलकर ज्यादा मीडिया के सामने नहीं आती लेकिन उनसे जुड़ी हर खबर सुर्खियों में रहती है. बीच में ये खबर आई थी कि सारा को बंगाल का एक लड़का स्टॉक कर रहा था. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

सारा तेंदुलकर के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें भी कई बार सामने आई हैं. लेकिन खुद सचिन तेंदुलकर ने इन बातों को सिर्फ अफवाह बताया है. उन्होंने कहा है कि सारा अभी अपनी स्टडी पर फोकस कर रही हैं.

बता दें कि सारा तेंदुकर सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. उनके सिर्फ इंस्टाग्राम पर 64000 फॉलोअर्स हैं जो उनकी हर फोटो को लाइक भी करते हैं और उसे ट्रेंड भी करवाते हैं. सारा भी अपने दोस्तों और परिवार के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं.