सैनिटाइज किया गया कनिका कपूर का अपार्टमेंट हुआ, पड़ोसी में डर का माहौल

Web Journalism course

बॉलीवुड की दिग्गज प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उनकी पूरी इमारत में खौफ का माहौल है. शनिवार को म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के कर्मचारियों ने जाकर इस पूरी इमारत को सैनिटाइज किया. मालूम हो कि कनिका कपूर हाल ही में लंदन से भारत वापस आई थीं. उन पर आरोप है कि वह एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग को वायलेट करके निकल गईं और उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखने की भी जरूरत नहीं समझी. कनिका के इस लापरवाही भरे रवैये के चलते सोशल मीडिया पर उनकी बहुत थू-थू हो रही है.

तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह कर्मचारियों ने इमारत के कोने-कोने में सैनिटाइजर छिड़का है ताकि संक्रमण की कोई संभावना शेष नहीं रह जाए.

यह भी पढ़े: कोरोना के चपेट में आई सिंगर कनिका कपूर, लंदन से आई थीं लखनऊ

बता दें कि लखनऊ के आइसोलेशन वार्ड में उनके पूरे परिवार को भर्ती किया गया है. कनिका 11 मार्च को लंदन से भारत लौटी आरोप है कि वह एयरपोर्ट अधिकारियों को चकमा देकर बाहर निकल गई थीं.

कोरोना पर बेपरवाही बरतने वाली बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर में खुलासा हुआ है कि कनिका कपूर को अपने कोरोना पीड़ित होने की जानकारी थी.

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया कि कनिका कपूर के खिलाफ सीएमओ से आई रिपोर्ट में उनके आने की तारीख 14 मार्च लिखी है, जबकि वह 11 मार्च को आई थीं. जांच के दौरान पुलिस इस चीज को सही कर देगी.

कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भले ही सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं, मगर इस खबर से उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कई सांसद परेशान हो गए हैं.