जज के तबादले पर प्रियंका गांधी केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा, सरकार न्याय का मुंह…

Web Journalism course

पिछले कई दिनों से लगातार दिल्ली में बढ़ रही हिंसा के चलते आज प्रत्येक लोगों पर परेशानी का मौसम बनती जा रही है. वहीं  दिल्ली में बीते दिनों हुई हिंसा पर बीते बुधवार यानी 26 फरवरी 2020 को सुनवाई के दौरान पुलिस को फटकार लगाने वाले दिल्ली हाईकोर्ट के जज जस्टिस एस. जंहा मुरलीधर का देर रात ट्रांसफर कर दिया गया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जज के तबादले पर केंद्र सरकार को घेरते हुए हैरानी जताई है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि प्रियंका गांधी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि आधी रात में जस्टिस मुरलीधर का तबादले से हैरानी हुई. सरकार न्याय का मुंह बंद करना चाहती है. बता दें कि जस्टिस मुरलीधर को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में ट्रांसफर किया गया है. जंहा इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है कि केंद्रीय कानून मंत्रालय की तरफ से जारी गजट नोटिफिकेशन में कहा गया है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने जस्टिस मुरलीधर को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में बतौर जज पद संभालने का निर्देश दिया है. 

देश में अमन-शांति के लिए अजमेर पहुंचे मुख्तार नकवी, मांगी दुआ

जानकारी के लिए हम बता दें कि नागरिकता संशोधन के विरोध प्रदर्शन के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा में घायलों को सुरक्षा और बेहतर इलाज के लिए दिल्ली हाईकोर्ट के जस्टिस मुरलीधर के घर आधी रात को सुनवाई हुई थी.

loading...