तब्बू को शादी के लिए टोकते रहते हैं अजय, क्या इस वजह से नहीं हुई

Web Journalism course

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ 16 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म 80 के दशक में होने वाली इनकम टैक्स रेड पर बनी है. इस क्राइम-ड्रामा के बाद अजय लव रंजन की की फिल्म में तब्बू के साथ नजर आएंगे. तब्बू और अजय की दोस्ती बहुत पुरानी है. अजय ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो तब्बू से हमेशा कहते रहते हैं कि वो शादी कर लें.

 

अजय ने बताया- मैं और तब्बू एक-दूसरे को तब से जानते हैं जब हम इंडस्ट्री में आए भी नहीं थे. हमारे दोस्त भी एक थे. हम एक-दूसरे को गाली भी दे सकते हैं. इससे हमारी दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मैं उनसे हमेशा कहता रहता हूं कि वो शादी कर लें.

 

आपको बता दें कि कुछ समय पहले तब्बू ने अपनी शादी को लेकर एक इंटरव्यू में मजाक के तौर पर कहा था कि अजय देवगन की वजह से उनकी शादी नहीं हुई. उन्होंने मजाक में बताया कि कोई लड़का उनसे बात करता था तो वो उसे धमका देते थे. इस वजह से वो लड़कों को डेट नहीं कर पाईं.

 तब्बू ने बताया था- अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं. वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं. अजय मेरी जिदंगी में तब से हैं, जब से मैंने करियर में बढ़ना शुरू किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी. उन दिनों समीर और अजय मेरी ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था तो दोनों उनको पीटने की धमकी तक दे देते थे. दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं.

 

बता दें कि तब्बू और अजय ‘हकीकत’, ‘तक्षक’, ‘फितूर’, ‘दृश्यम’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं.

 

अजय की प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो ‘यू,मी और हम’, ‘शिवाय’ के बाद वो तीसरी फिल्म डायरेक्ट करने वाले हैं. उन्होंने सारागढ़ी के युद्ध पर फिल्म बनाने का आइडिया फिलहाल के लिए ड्रॉप कर दिया है. उन्होंने कहा- इस विषय पर 2 फिल्में पहले से ही बन रही हैं, तीसरी फिल्म बनाने का अब कोई फायदा नहीं है.