लखनऊ में सरेआम एक वकील की हत्या के बाद प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा..

Web Journalism course

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सरेआम एक वकील की हत्या के बाद योगी सरकार फिर निशाने पर है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया है. प्रियंका ने कहा कि पूरा प्रदेश अपराधियों के हाथ में है. कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पूरी तरह फेल है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा ‘सोरांव के विजयशंकर तिवारी और शामली के अजय पाठक की हत्या के बाद अब लखनऊ में अधिवक्ता शिशिर त्रिपाठी की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई. क्या प्रदेश पूरी तरह से अपराधियों के हाथ में है? भाजपा सरकार कानून व्यवस्था के बारे में पूरी तरह फेल है. दूसरे ट्वीट में प्रियंका ने लिखा मैं इन सभी परिवारों की न्याय की लड़ाई में इनके साथ खड़ी हूं.’

पुलिस की गिरफ्त में एक आरोपी, 4 फरार

बता दें कि मंगलवार को सरेआम वकील शिशिर त्रिपाठी की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने वारदात के पीछे पुरानी रंजिश को कारण बताया है. पुलिस के मुताबिक, हमलावरों ने शिशिर पर ईंट, पत्थर और डंडों से वार किया. देर रात दामोदरनगर इलाके में हुई हत्या के बाद पुलिस ने एक आरोपी अधिवक्ता विनायक ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 4 आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं.

loading...