जानें क्यों श्वेता तिवारी को अपनी गाड़ी का इस्तेमाल करना पड़ गया भारी

Web Journalism course

श्वेता तिवारी इन दिनों खूब चर्चा में हैं। तीन साल बाद उन्होंने वरुण बडोला के अपोजिट ‘मेरे डैड की दुल्हन’ से टीवी पर वापसी की है। इस शो में वह गुनीत सिक्का का किरदार निभा रही है। अपने इस किरदार को बखूबी निभाने के लिए वह हर सीन को परफेक्ट बनाने के उद्देश्य से रिहर्सल करने से भी नहीं कतराती है। उन्होंने एक सीन के लिए शूट किया था जहां श्वेता के किरदार गुनीत को अंबर का किरदार निभा रहे वरुण बडोला की कार से टकराना था। श्वेता ने इस सीन को लेकर एक रोचक किस्सा बताया कि उन्होंने इस सीन के रिहर्सल के लिए अपनी महंगी कार ही डैमेज कर दी।

श्वेता के मुताबिक, ‘चूंकि शो गाजियाबाद की पृष्ठभूमि पर है तो पूरी कास्ट को प्रोमो शूट और शुरुआती एपिसोड्स के लिए दिल्ली पहुंची थी। यह एक लंबा दिन था औप शूट रिहर्सल और सीन पूरा करने के लिए हमारे पास कम समय था। मैं कार ड्राइविंग जानती हूं लेकिन मैं सीन के लिए प्रैक्टिस कर रही थी। मुझे अंबर की कार को टक्कर मारनी थी। मुझे सीन की कई बार रिहर्सल करनी थी और आखिर में मेरी कार को थोड़ा डैमेज कर ही दिया। यह एक फनी सीन था और मैं वरुण की टांग खींच रही थी कि मैंने कम से कम सीन के लिए खराब ड्राइविंग तो की।’

शो मेरे डैड की दुल्हन पिता और बेटी के रिश्ते पर आधारित है और बेटी को अपने पिता के अकेलेपन का एहसास होता है और वह उनके लिए पार्टनर की तलाश शुरू कर देती है। ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा शर्मा के रोल से मशहूर श्वेता बिग बॉस की भी विनर रह चुकी है। वह अदालत, सजन रे झूठ मत बोलो, परवरिश- कुछ खट्टी कुछ मीठी और बाल वीर में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें बेगुसराय में देखा गया था और उसके तीन साल बाद मेरे डैड की दुल्हन से वापसी की है।

दूसरे पति अभिनव कोहली के साथ उनके झगड़े के कारण वह सुर्खियों में रही थी और इस रिश्ते को जहरीला इन्फेक्शन बताया था। बता दें कि श्वेता तिवारी डिजिटल डेब्यू भी कर रही है। वह एकता कपूर के ZEE5 शो हम तुम एंड देम: बच्चों के साइड इफेक्ट्स में बोल्ड अवतार में नजर आएंगी। इस शो का ट्रेलर वायरल हो रहा है।