सीएम योगी ने कमलेश तिवारी के परिवार से मुलाकात, परिवार ने की ये बड़ी मांग

Web Journalism course

हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की मां, पत्नी और बेटे ने रविवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात में कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी ने अपने पति के हत्यारों के लिए मौत की सजा की मांग की है.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीएम से मुलाकात के बाद किरण तिवारी ने कहा कि सीएम योगी ने उन्हें भरोसा दिलाया है कि उसके साथ इंसाफ किया जाएगा. उन्होंने कहा, “हमने हत्यारों के लिए फांसी की सजा की मांग की है, उन्होंने भरोसा दिया कि उन्हें सजा दी जाएगी.” रविवार को कमलेश तिवारी के परिवार के चार सदस्य सीएम योगी से मिलने के लिए सीतापुर से लखनऊ आए थे.

बता दें कि उत्तर प्रदेश प्रशासन ने शनिवार को कमलेश तिवारी के परिवार को सरकारी नौकरी, सरकारी आवास और सुरक्षा के लिए लाइसेंसी हथियार देने का वादा किया था.

खौफ पैदा करने वालों को कुचल देंगे

इस मामले में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि जो भी इस घटना में सम्मिलित होगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. सीएम ने कहा कि भय पैदा करने वाले जो भी तत्व होंगे, उनके मंसूबों को हम सख्ती के साथ कुचलकर रख देंगे, किसी भी प्रकार की वारदात स्वीकार नहीं की जाएगी.

लखनऊ में सीएम से मिला कमलेश तिवारी का परिवार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हत्यारे जिस तरह से आए और सुरक्षा गार्ड से पूछकर कमरे में गए, कमलेश के साथ नाश्ता किया और उनके निजी सहायकको कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार भेज दिया.  फिर जब वे अकेले हो गए, तब उनकी हत्या कर दी गई, इससे लगता है कि हत्यारे शातिर अपराधी थे.

बता दें कि शुक्रवार को कमलेश तिवारी की लखनऊ स्थित उनके दफ्तर में गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में यूपी पुलिस ने अबतक चार लोगों को गिरफ्तार किया है.