नहीं बचेंगे कमलेश तिवारी के हत्यारे: सीएम योगी

Web Journalism course

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के काफी दुखी है। महाराष्ट्र का चुनावी दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ को इस घटना की जानकारी मिली। उन्होंने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले अब बचेंगे नहीं। इसके साथ ही सरकार परिवार के साथ खड़ी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम कमलेश तिवारी की हत्या के आरोपियों को नहीं छोड़ेंगे। इस तरह की घटनाएं अस्वीकार्य हैं। इसमें शामिल लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा। सीएम ने कहा कि इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है, दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कमलेश तिवारी का परिवार उनसे मिलना चाहेगा तो वह उनसे मुलाकात करेंगे। सीएम योगी ने कहा कि वह सभी से मिलते हैं और परिवार से मुलाकात करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा एसआईटी को इस केस की जांच सौंपी गई है। मैं भी इस केस के बारे में अब पूरा अपडेट लूंगा। प्रदेश में इस तरह की घटनाओं को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इस मामले में दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा। इस केस के बारे में खुद जानकारी ले रहे है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग कर रहा कमलेश तिवारीका परिवार अंतिम संस्कार करने पर राजी हो गया है। कमलेश तिवारी के परिवार और प्रशासन के बीच कुछ बिंदुओं पर समझौता हुआ है। कमलेश तिवारी का परिवार रविवार शाम को लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेगा। सरकार की तरफ से कमलेश तिवारी के परिवार को आर्थिक मदद दी जाएगी। साथ ही अगले 48 घंटे के अंदर पूरे परिवार के लिए सुरक्षा बहाल की जाएगी। कमलेश तिवारी के बड़े बेटे के लिए यूपी प्रशासन सरकारी नौकरी की अनुशंसा करेगी। इसके साथ ही उसे लाइसेंसी हथियार भी दिया जाएगा। सरकार लखनऊ में इनके लिए घर की व्यवस्था करेगी। इन्हें सरकारी योजना के तहत आवास मुहैया कराया जाएगा। कमलेश तिवारी के परिजनों के साथ इस दौरान गलत व्यवहार करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

गौरतलब है कि लखनऊ में शुक्रवार को हिंदू समाज पार्टी और हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की बदमाशों ने दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। उन्हें ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।