लखनऊ: हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Web Journalism course

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या शुक्रवार  को कर दी गई। बताया जा रहा है उन्हें लखनऊ स्थित दफ्तर में घुसकर गोली मारी गई। कमलेश तिवारी उस वक्त चर्चा में आए थे जब कुछ साल पहले उन्होंने इस्लाम के पैगम्बर पर विवादित बयान दिया था। उन पर इस मामले में मुकदमा भी चल रहा है।

यूपी के सीतापुर जिले के रहने वाले कमलेश तिवारी कई बार विवादों में आ चुके थे। वह दो बार गिरफ्तार भी हुए थे। तिवारी पर कुछ पत्रकारों को धमकाने का भी आरोप लगे थे। एक बार उन्‍होंने महात्‍मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे के सम्‍मान में मंदिर बनवाने का ऐलान किया था। काशी विश्‍वनाथ मंदिर इलाके में स्‍थ‍ित एक मस्‍ज‍िद को लेकर आपत्‍त‍िजनक टिप्‍पणी के कारण भी वे चर्चा में रहे थे। कुछ साल पहले एक्टर आमिर खान की टिप्‍पणी को लेकर उन्होंने सिर कलम करने की मांग भी रखी थी।

भगवा कपड़े पहनकर आए थे बदमाश: जानकारी के मुताबिक, इस वारदात को 2 बदमाशों ने अंजाम दिया। उन्होंने भगवा रंग के कपड़े पहन रखे थे। दोनों बदमाश बातचीत करते हुए कमलेश तिवारी के ऑफिस में घुसे थे और उन्होंने अचानक इस वारदात को अंजाम दे डाला।

मिठाई के डिब्बे में छिपा रखा था असलहा व चाकू: बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों ने मिठाई के डिब्बे में असलहा व चाकू छिपा रखा था। उन्होंने पहले कमलेश का गला रेता। उसके बाद गोली मार दी, जिसकी आवाज सुनते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया।