सामने आया ऋषि कपूर का नया लुक

Web Journalism course

ऋषि कपूर पिछले महीने ही न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर भारत वापस लौटे हैं. कैंसर की जंग जीतने के बाद ऋषि ने भारत के साथ-साथ काम पर भी वापसी कर ली है. उन्होंने हाल ही में पहली बार कैमरे का सामना किया. ऋषि ने एक फोटोशूट करवाया है. जाने माने फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने खीचीं हैं.

शेयर हुआ ऋषि का लेटेस्ट फोटो

अविनाश गोवारिकर ने ऋषि की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में ऋषि कपूर बड़ी सी मुस्कान बिखेरते दिखाई दे रहे हैं. अविनाश ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘लेजेंड ऋषि कपूर के साथ पैकअप के बाद का शॉट.’ एक छोटे से ब्रेक के बाद वे वापस आ गए हैं. शब्दों में बयान नहीं कर सकता कि चिंटूजी को लेंस के जरिए देखकर कैसा लगा.’

ऋषि कपूर ने भी अपनी तस्वीर को रीट्विट किया. ऋषि ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘थैंक यू अविनाश. पैकअप के बाद लगभग दो महीने से बढ़ी दाढ़ी काट दी. आज रात (शनिवार) इटली के लिए रवाना हो रहा हूं, वापस आकर तुमसे मिलता हूं.’

क्यों भारत से दूर थे ऋषि कपूर?

बता दें कि ऋषि कपूर साल 2018 में अचानक भारत छोड़कर न्यूयॉर्क चले गए थे. उन्होंने फैंस से शांत रहने और दुआ करने के लिए कहा था. बाद में ये बात सामने आई कि ऋषि विदेश में कैंसर का इलाज करवा रहे थे.

उनके इलाज के दौरान बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर उनसे मिलने जाते रहते थे. ऋषि के साथ न्यूयॉर्क में उनकी पत्नी नीतू कपूर रह रही थी. साथ ही बॉलीवुड के नामी स्टार्स जैसे प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, अनुपम खेर, शाहरुख खान, आमिर खान, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल संग अन्य उनसे मिलने और हालचाल पूछने के लिए पहुंचे थे.

ऋषि के बॉलीवुड में काम की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म झूठा कहीं का में देखा गया था. इसमें जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर, लिलेट दुबे और मनोज जोशी थे. फिलहाल वे अपनी नई फिल्म में काम कर रहे हैं.