कोहली से शादी करना चाहती थी ये इंग्लिश क्रिकेटर, मिला था ऐसा जवाब

Web Journalism course

इंग्लैंड की 26 साल की महिला क्रिकेटर डैनी (डैनिएल) वायट इस महीने के आखिर में टी -20 ट्राई सीरीज के दौरान जब भारत और ऑस्ट्रेलिया का सामना करेंगी, तो उनके पास एक ‘गुप्त अस्त्र’ होगा. दरअसल, इस इंग्लिश क्रिकेटर के पास वह बैट है, जो उन्हें विराट कोहली से हासिल हुआ है. डैनी को यह बल्ला कोहली ने 2014 के इंग्लैंड दौरे के दौरान दिया था.

इंग्लैंड की ओपनिंग बल्लेबाज डैनी भारतीय रन मशीन- कोहली की ‘बिग फैन’ हैं. पिछले साल नवंबर में उसी बल्ले से उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ  टी-20 मुकाबले में 56 गेंदों में शतक जमाया था. तब उन्होंने क्रिकइंफो से कहा था, ‘ जिस बैट से मैंने शतक जमाया है, वह मुझे विराट कोहली ने दिया है.’

2014 के टी-20 वर्ल्ड कप में विराट 4 अप्रैल को सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ ढाका में भारत की जीत में नाबाद 72 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच रहे थे. उसी रात डैनी ने ट्वीट कर विराट को प्रपोज किया था कि आप मुझसे शादी कर लो. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर वह ट्रोल हो गई थीं.

कुछ प्रशंसकों ने उन्हें याद दिलाया कि कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ डेटिंग के लिए चर्चा में हैं. लेकिन वह हार मानने को तैयार नहीं थीं और कहा-  ‘नहीं..नहीं ऐसा नहीं हो सकता.’ 

इसके बाद जब कोहली इस इंग्लिश क्रिकेटर से मिले तो कहा , ‘तुम ट्विटर पर ऐसा बातें पोस्ट नहीं कर सकते! भारत में इसे गंभीरता से लिया जाता हैं! ‘आखिरकार विराट कोहली पिछले साल दिसंबर में अनुष्का के साथ विवाह बंधन में बंध गए, तो डैनी ने एक बार फिर ट्विटर के जरिए उन्हें शादी की बधाई दी थी. और अब डैनी भारत आ रही है, यहां वह 22 मार्च से शुरू हो रही टी -20 त्रिकोणीय सीरीज में खेलेंगी.