पबजी को हो सकता है बड़ा नुकसान, जानें कैसे

Web Journalism course

Call of Duty के मोबाइल वर्जन का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार था. अब उनका इंतजार खत्म हो गया है. Call of Duty के मोबाइल वर्जन के लाइव कर दिया गया है. इसे एंड्रॉइड और iOS आधारित स्मार्टफोन्स और टैबलेट्स पर डाउनलोड किया जा सकेगा. इसे Activision ने Tencent के साथ साझेदारी में लॉन्च किया गया है. बता दें कि इस गेम को काफी समय तक Beta वर्जन में उपलब्ध कराया गया था जिससे इसकी खामियों का पता लगाया जा सके. यूजर्स से मिले रिस्पॉन्स और सभी खामियों को दूर करने के बाद अब यह गेम डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसे में जो यूजर्स इस गेम का इंतजार कर रहे थे उनके लिए यह खुशखबरी है. यूजर्स इसे अब डाउनलोड कर खेल सकते हैं. इस गेम को एंड्रॉइड और iOS आधारित स्मार्टफोन्स समेत अन्य डिवाइसेज पर डाउनलोड कर सकते हैं. यह गेम PUBG Mobile गेम को कड़ी टक्कर देने वाला है.

इस प्रकार करें Call of Duty: Mobile को डाउनलोड

इसे आप Google Play Store और iOS App Store से डाउनलोड कर सकते हैं. इसका साइज 1.1GB है. यह हैवी गेम है. इसे आप अपने फेसबुक अकाउंट से भी लॉग-इन कर सकते हैं. फेसबुक से लॉग-इन करना यूजर्स के लिए अच्छा इसलिए है क्योंकि इससे गेम डाटा का बैकअप रहता है. आपको बता दें कि यह गेम लोकप्रिय PC गेम Call of Duty: Blackout मोड जैसा ही है. इस गेम को एक साथ 100 प्लेयर्स भी खेल सकते हैं. जो भी प्लेयर आखिरी तक बचता है वही गेम का विजेता बनता है.इस गेम को खेलने के तीन मोज है. पहला सोलो यानी सिंगल, दूसरा डुओ यानी दो प्लेयर्स और तीसरा टीम यानी 4 प्लेयर्स. इसके अलावा गेम में डेथमैच मोड, सर्च एंड डिस्ट्रॉय और फ्री फॉर ऑल मोड भी मौजूद है.