मथुरा में एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर ट्राली में घुसी एंबुलेंस, दो की मौत

Web Journalism course

मथुरा। तेज रफ्तार एंबुलेंस के पलटने से आज यमुना एक्सप्रेस-वे पर दो लोगों ने दम तोड़ दिया। टायर फटने के कारण बेकाबू तेज रफ्तार एंबुलेंस आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई। मथुरा के सुरीर में आज यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार सुबह आगरा से नोएडा की ओर जा रही एंबुलेंस टायर फटने से अनियंत्रित होने पर आगे पाइप लेकर जा रहे ट्रैक्टर में घुस गई। जिससे एंबुलेंस में सवार चालक समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गई।

यमुना एक्सप्रेस वे पर आज एंबुलेंस एचआर 61 बी 1672 मंगलवार सुबह आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी। थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 75 के समीप करीब पांच बजे अचानक टायर फटने से अनियंत्रित एंबुलेंस आगे लोहे के पाइप लेकर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली में घुस गई। जिससे एंबुलेंस चालक दिनेश निवासी गांव लखुरिया थाना सौरिख जनपद कन्नौज एवं उसमें सवारी के रूप में बैठे एक अज्ञात व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। ट्रैक्टर में लदे लोहे के पाइप एंबुलेंस को चीरते हुए बाहर निकल आए थे। 

इस हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर को छोड़ कर भाग गया। सूचना पर पहुंचे पुलिस एवं एक्सप्रेस वे कर्मियों ने एंबुलेंस में फंसे मृतकों के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमाट्र्म के लिए मथुरा भेज दिया। बताया गया है कि चालक दिनेश किसी मरीज को आगरा छोड़ कर एंबुलेंस लेकर दिल्ली लौट रहा था। उसने रास्ते में दिल्ली के लिए सवारी के रूप में एक व्यक्ति को बैठा लिया था। जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है।