कबीर सिंह के बाद चमकी कियारा की किस्मत

Web Journalism course

कार्तिक आर्यन को फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के लिए अपनी हीरोइन मिल गई है. अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल ‘भूल भुलैया 2’ जल्द ही बनने वाली है. इस फिल्म में नई कास्ट को लेने का ऐलान किया गया था और फिर इसमें कार्तिक आर्यन को लिया गया. अब इस फिल्म में कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की एंट्री हो गई है.

जी हां, कियारा आडवाणी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी. इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी. इससे पहले कियारा आडवाणी ने फिल्म ‘कबीर सिंह’ से धमाल मचाया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर थे. दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म परफॉरमेंस को जनता ने खूब पसंद किया था.

ख़बरों के मुताबिक, ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग इसी साल अक्टूबर में शुरू हो जाएगी. कुछ ही समय पहले ‘भूल भुलैया 2’ का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था. इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया’ के अक्षय कुमार के अंदाज में नजर आए थे. इस लुक में कार्तिक आर्यन भगवा ऑउटफिट पहने, काला चश्मा लगाए और हाथों में हड्डियां लिए हुए थे

बता दें कि कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर संग नजर आने वाले हैं. ये साल 2008 में आई प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म दोस्ताना का सीक्वल होगा.

वहीं कियारा आडवाणी की बात करें तो ‘भूल भुलैया 2’ के अलावा वे अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ मेंं काम कर रही हैं. ये फिल्म साल 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होन तय हुई है. इसके अलावा कियारा आडवाणी के पास फिल्म ‘इंदू की जवानी’ भी हैं.