लड़कियां दूसरों की नजर से बचाती है अपनी ये चीजें

Web Journalism course
सुंदर होना भी एक सुंदर जीवन के लिए आवश्यक तत्व है। हर किसी को ऐसा लगता है कि सुंदर लड़कियां आसानी से अपना काम निकाल लेती हैं, लेकिन अपने काम को करवाने के लिए भी उन्हें काफी मेहनत करनी होती है। उनका काम आसानी से नहीं बनता है।
 
इन बातों को छुपाती है लड़कियां:
केवल उनके लुक्स की तारीफ: सुंदर लड़कियों को यह पसंद नहीं होता है कि कोई उनके लुक्स की ही तारीफ करता रहे, क्योंकि वह इस बात को अच्छी तरह से जानती हैं कि हर कोई उनकी बाहरी सुंदरता की तारीफ कर रहा है।
असुरक्षित महसूस: चाहे लड़की कितनी ही बड़ी अभिनेत्री क्यों ना हो, हर महिला असुरक्षित महसूस करती है। वह अपने आपको शिशे में देखकर यह प्रार्थना करती है कि उनके शरीर में कुछ चीजें बदल जाएं।
महिला दोस्त बनाना: हर लड़की दूसरी लड़की को अपना कॉम्पिटिटर समझती है, जिस कारण दो लड़कियां कभी भी ज्यादा समय के लिए अच्छे दोस्त नहीं बन पाती हैं।
जॉब मिलना आसान नही: कई लोगों का ऐसा मानना होता है कि लड़कियों को आसानी से जॉब मिल जाती है। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं होता है, उन्हें अपनी ड्रीम जॉब पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है।
घंटों शिशे के सामने: उन्हें अपनी ड्रेस और मेकअप को अच्छी तरह से सेट करने के लिए शिशे के सामने बैठना ही पड़ता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि वह शिशे के सामने ज्यादा देर तक बैठी रहती हैं, वह भी उतना ही समय लेती हैं, जितना कि आप लेते हैं।
# धोखा: एक बेईमान इंसान कभी भी यह नहीं देखता है कि लड़की कैसी दिखती है। लुक्स का धोखा देने से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं होता है। आपने देखा होगा कि कितनी ही सुंदर अभिनेत्रियां को भी उनके पार्टनर से धोखा मिलता है।