छिछोरे 50 करोड़ पार

Web Journalism course

Sushant Singh Rajput की फिल्म ने पांच दिन में 50 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर ली है। इस फिल्म को मंगलवार को मोहर्रम की छुट्टी का भी फायदा मिला है। मंगलवार को इसने 10.05 करोड़ रुपए की कमाई की। इससे कुल रकम 54.13 करोड़ रुपए हो गई है।

अब इस फिल्म के बार में कहा जा सकता है कि यह पहले हफ्ते में 70 करोड़ के पार जा सकती है। वीकेंड इसे 90 करोड़ के करीब ले आएगा और दो हफ्ते के खत्म होते-होते 100 करोड़ इसकी जेब में होंगे। वाकई इस फिल्म ने कमाल कर दिया है। सोमवार को इसे 8.10 करोड़ रुपए मिले थे। रिलीज के पहले दिन इसे 7.32 करोड़ रुपए हासिल हो पाए थे। शनिवार को 12.25 करोड़ इसने कमाए। संडे को इसकी कमाई 16.41 करोड़ रुपए हुई।

इस फिल्म को तारीफ चला रही है। इसमें कई खूबियां हैं। हर उम्र के लोगों के लिए इसमें कुछ है। यही वजह है कि लोग इसे देख रहे हैं और तारीफ भी कर रहे हैं। शुरुआती तीन दिन तक इसकी कमाई बढ़ती रही। सोमवार को इसका लिटमस टेस्ट था जिसमें यह काफी अच्छे नंबरों से पास हुई। और अब मंगलवार को कमाई फिर ऊंची हुई है।

इसके आगे 350 के बजट में बनी Saaho भी नहीं चल पा रही है। Saaho हर दिन इससे कम पैसा पा रही है। Saaho का यह दूसरा हफ्ता ही चल रहा है। इसी तरह Mission Mangal भी पीछे है। Akshay की यह फिल्म भी पिछले पांच दिनों से बेहद धीमी कमाई कर रही है और 200 करोड़ की तरह रेंग रही है।

इस शुक्रवार को Dream Girl आ जाएगी लेकिन उससे कोई फर्क पड़ता नहीं लग रहा है, जिन्हें यह देखना है वो इसे देखेंगे ही। Sushant Singh Rajput की यह फिल्म लंबी रेस का दम रखती है। इसका स्पेशल शो शुक्रवार से पहले ही हो गया था और अगले ही दिन तमाम समीक्षाओं में इसे खूब तारीफ मिली थी। यह संपूर्ण फिल्म है और इमोशनल भी करती है और हंसाती भी है।

निर्देशक नितेश तिवारी की ChhiChhore को 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया तो संभव है इनकी संख्या बढ़ जाए। नितेश तिवारी ने इस फिल्म का प्रचार ज्यादा नहीं किया। इसका फायदा यह होगा कि लोग कम उम्मीद से इसे देखने आएंगे और खुश होकर लौटेंगे।