फैंस ने शाहरुख से पूंछा कब आएगी अगली फिल्म

Web Journalism course

सुपरस्टार शाहरुख खान के दीवाने फैन्स उनके लिए जो कर दें वो कम है. सोमवार रात ट्विटर पर एक हैशटैग तेजी से ट्रेंड कर रहा था. ये हैशटैग था- #WeWantAnnouncementSRK, यानि हमें शाहरुख से फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट चाहिए. दरअसल शाहरुख खान ने जीरो के फ्लॉप होने के बाद से अपनी किसी भी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है. शाहरुख को ये एहसास कराने के लिए हैशटैग चलाया जा रहा था कि फैन्स पर्दे पर उन्हें कितना मिस कर रहे हैं.

शाहरुख खान के एक फैन ने इस हैशटैग पर लिखा, “हम चाहते हैं कि तुम एक बड़े धमाके के साथ वापस आओ. एक अन्य फैन ने लिखा, “हम फैन्स इसलिए हैं क्योंकि तुम हो. फिल्म फैन के किरदार गौरव ने कहा कि फैन्स हैं तो आर्यन है. गौरव नहीं तो आर्यन कुछ भी नहीं. लेकिन मैं इस बात को बदलना चाहता हूं. शाहरुख है तो उसके फैन्स हैं. तुम कुछ नहीं करोगे तो हम भी नहीं रहेंगे.”

इसके अलावा तमाम फैन्स ने हैशटैग पर रोने वाले इमोजी बनाकर लिखा, “प्लीज सर अपनी अगली फिल्म का अनाउंसमेंट करिए.” बता दें कि जीरो शाहरुख खान की लगातार तीसरी फ्लॉप फिल्म थी. कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद शाहरुख अब फिल्मों के प्रोडक्शन में लगे हुए हैं. वह पर्दे पर नजर आने की बजाए कैमरे के पीछे रहकर काम कर रहे हैं.

उन्होंने अमिताभ बच्चन को कास्ट करके फिल्म बदला बनाई थी और पिछले दिनों उनके प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड की भी घोषणा की गई. बार्ड ऑफ ब्लड में इमरान हाशमी लीड रोल प्ले कर रहे हैं. शाहरुख खान द्वारा एक साथ आकर ट्विटर पर की गई ये अपील क्या रंग लाती है देखना होगा.