प्रचार के अंतिम दिन पूर्वांचल में दिग्‍गज नेताओं का जमावड़ा, जानिये नाम

Web Journalism course

अंतिम सातवें चरण के मतदान के लिए शुक्रवार की शाम पांच बजते ही चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसके लिए विभिन्‍न राजनीतिक दलों ने अपनी ओर से ताकत झोंक दी है। सभी प्रमुख सीटों पर प्रत्‍याशियाें के समर्थन में शुक्रवार को दिग्‍गज नेताओं का जमावड़ा हो रहा है। चुनाव प्रचार की समाप्ति के बाद आज शाम से लोकसभा चुनाव और का शोर भी अगले पांच साल के लिए थम जाएगा।

कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा शुक्रवार की सुबह मिरजापुर जनपद पहुंचेंगी और दो घंटे का रोड शो करेंगी।  प्रियंका वाड्रा का रोड शो सुबह 10.30 बजे डंकीनगंज चौराहे से शुरू होगा। जो बेलतर, गिरधर का चौरहा, खजांची का चौरहा, साईं मंदिर, संकटमोचन मंदिर तक जारी रहेगा। इस दौरान वे जगह-जगह रुककर बातचीत भी करेंगी।  बसपा सुप्रीमो मायावती व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पड़री के अघवार में दाेपहर बाद चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पड़री थानाक्षेत्र के अघवार में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती व रालोद के चौधरी अजीत सिंह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम दोपहर 12 बजे आयोजित किया गया है।

मनियर इंटर कॉलेज के मैदान में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की जनसभा आयोजित की गई है। बलिया व सलेमपुर लोस सीट से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।