पीएम नरेंद्र मोदी – दुनिया की सबसे आधुनिक राइफल क्लाश्निकोव AK-203 का होगा अमेठी में निर्माण

Web Journalism course

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ अमेठी में आज पहली बार प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने  540 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इसके बाद उन्होंने माइक संभाला। पीएम मोदी ने लोगों से सबसे पहले तीन बार जय बोलने को कहा। उन्होंने वीर जवानों,  विजयी भारत व भारत मां का जयकारा लगवाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि अब दुनिया की सबसे आधुनिक राइफल AK-203 का अमेठी में निर्माण होगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने स्वच्छता अभियान को पाकिस्तान तक पहुंचाया है। वहां पर आतंक का सफाया कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह तो साबित हो गया है कि मोदी है तो सब मुमकिन है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में विकास का हर काम नित नई-नई ऊंचाइयों को चढ़ रहा है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास पर विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि अमेठी वीवीवीवीवीआइपी क्षेत्र है, लेकिन यहां की धुंआ से परेशान अधिकांश मां को हमारी सरकार ने रसोई गैस कनेक्शन प्रदान किया।

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि यहां लघु उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए केंद्र और राज्य सरकार मदद करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की कोशिश से राइफल फैक्ट्री के लिए रुस से समझौता हुआ है। उनके प्रयास से दुनिया भर में प्रख्यात क्लाश्निकोव की अत्याधुनिक एके -203 राइफल का अमेठी में निर्माण शुरू होगा।