अखिलेश-सपा-बसपा के एक होने से भाजपा के साथ कांग्रेस भी भयभीत

Web Journalism course
कन्नौज।समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी पत्नी डिम्पल यादव के संसदीय क्षेत्र और इत्र नगरी कन्नौज से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करते हुये कहा सपा और बहुजन समाज पार्टी के एक होने से भारतीय जनता पाटी के साथ ही कांग्रेस भी भयभीत है। 
श्री यादव ने शुक्रवार को यहां ई चौपाल में कहा कि शनिवार को लखनऊ में सपा और बसपा की संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस होगी। हमारे साथ आने पर भाजपा के साथ कांग्रेस के अंदर भी काफी भय है।  सपा अध्यक्ष ने कहा कि लोकसभा चुनाव सामने है। समाजवादी सरकार ने अपने शासन काल के दौरान कई विकास की योजनाये चलायी थी जिससे प्रदेश की गरीब जनता को लाभ मिल रहा था। भाजपा ने कई योजनाओं को अपने नाम कर दिया है।
 
 उन्हाेंने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को हर स्तर पर गुमराह कर रही है। उन्होने कहा कि बसपा के साथ लखनऊ में महागठबंधन की घोषणा होगी। क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन कर ही भाजपा इतनी मजबूत हुई है। अब हम भी गठबंधन कर अपनी ताकत बढ़ा रहे हैं। चौपाल में सीबीआई पूछताछ पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनसे जो कुछ भी पूछना है वह चुनाव के बाद पूछे। सपा और बसपा जब पहले साथ आई तो उत्तर प्रदेश में भाजपा मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री संसदीय क्षेत्रों में उप चुनाव हार गयी। अब यही ताकत लोकसभा चुनावों में भी परचम फहराएगी।