फॉर्मल और कैजुअल दोनों ड्रेसिंग को कॉम्प्लीमेंट करते डबल मॉन्क शूज़

Web Journalism course

कॉलेज स्टूडेंट्स से लेकर प्रोफेसर्स और कॉर्पोरेट फील्ड तक के प्रोफेशनल्स ड्रेसिंग पर तो बहुत ध्यान देते हैं लेकिन बेल्ट और शूज़ के मामले के सीक्रेट फंडे के बारे में नहीं जानते, कि आपके बेल्ट और शूज़ का कलर हमेशा एक-दूसरे से मैच करते हुए होने चाहिए।

क्या हैं डबल मॉन्क शूज़ –

 डबल मॉन्क शूज़ आज भी टॉप पर हैं। इसकी एक खास वजह है कि इसे आप किसी भी आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकते हैं। फॉर्मल और कैजुअल दोनों ड्रेसिंग को कॉम्प्लीमेंट करते हैं और तो और इंडो-वेस्टर्न के साथ भी परफेक्टली मैच हो जाते हैं। एक और खास बात कि ये लेस फ्री और स्ट्रैप्स अटैच्ड होते हैं। इस शूज़ में स्ट्रैप्स के पैटर्न और डिजाइन में कई वैराइटीज़ होती हैं, जो फैशनेबल मेल को बहुत सारे ऑप्शन्स देते हैं।

वैसे तो डबल मॉन्क शूज़ अलग-अलग मैटेरियल में अवेलेबल हैं लेकिन पुरूषों को हाई-शाइन लैदर और स्वेट वाले शूज़ सबसे ज्यादा पसंद आते हैं। क्योंकि यह ट्रेंडी लगते हैं। इसके साथ ही अगर कलर की बात करें तो ये ब्लैक, ब्राउन, टैन, बरगंडी जैसे कई कलर्स में भी अवेलेबल हैं। डूअल टोन शेड्स और मैटेरियल में अवेलेबल डबल मॉन्क शूज़ आपके अप टू डेट ड्रेसिंग सेंस को डिफाइन करता है। सूट हो या शर्ट ये हर एक के साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं। तो इसे अपने वॉडरोब का हिस्सा जरूर बनाएं।

इसी वजह से इसे जेंटलमैन शूज़ भी कहा जाता है।