Photos : सानिया मिर्जा के बेटे ईशान नज़र आए टेडी बियर बैग लुक में

Web Journalism course

सानिया ब्लैक ड्रेस में जितनी स्टाइलिश लग रही थीं उनसे कहीं ज्यादा क्यूट उनका बेटा इजान नजर आ रहा था.

भारत की टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा को बेटे ईशान मलिक के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सानिया ब्लैक ड्रेस में जितनी स्टाइलिश लग रही थीं उनसे कहीं ज्यादा क्यूट उनका बेटा इजान नजर आ रहा था. सामने आईं तस्वीरों में सानिया ने ब्लैक कलर के टेडी सूट में ईशान को कैरी हुआ है. इजान का चेहरा तो नहीं दिख रहा है लेकिन वो बैक लुक से इतना प्यारा लग रहा है कि फोटोज देखकर आपका मन उसे गोद में लेने के लिए कर जाएगा. बता दें कि सानिया बेटे के जन्म के बाद से सोशल मीडिया फैंस के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं.

सानिया ने ब्लैक कलर के टेडी सूट में ईशान को कैरी किया

सानिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के घर 30 अक्टूबर को बेटे का जन्म हुआ है. शोएब ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से फैन्स के साथ इस खुशी को साझा किया था.

उन्होंने लिखा, मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं एक बेटे का पिता बन गया. मेरी पत्नी हमेशा की तरह ही मजबूत हैं. अल्हुम्दुल्लाह. आपकी दुआओं के लिए हम आप सबके शुक्रगुजार हैं.

सानिया-शोएब के घर अक्टूबर में बेटे का जन्म हुआ

शोएब और सानिया की शादी 2 अप्रैल 2010 को दोनों ने शादी की थी. इससे पहले 31 वर्षीय टेनिस स्टार ने कहा था कि बच्चा दोनों का सरनेम लगाएगा.

सानिया ने कराया था अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट

सानिया ने अपनी प्रेग्नेंसी के हर पल का भरपूर लुत्फ उठाया. सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरें और वीडियो इस बात का सबूत हैं और साथ ही सानिया इंटरव्यूज में भी यह कह चुकी हैं कि वह इस पीरियड को खूब जिया है. कुछ वक्त पहले सानिया ने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी कराया था.

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अप्रैल में सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी थी कि वह मां बनने वाली हैं. सानिया ने सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत अंदाज में एक फोटो शेयर करके अपने फैन्स को अपनी इस खुशी में शामिल किया था.