‘अमावस’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज, पुरानी कहानी के साथ नये खौफ का मज़र

Web Journalism course

हॉरर फिल्मों का अपना ही मजा होता है वह भी खासकर तब जब फिल्म  में तकनीक पहले की हर फिल्म से बेहतर नजर आ रही हो. कुछ ऐसा ही अनुभव हो रहा है फिल्म ‘अमावस’ को लेकर. इस फिल्म का ट्रेलर बुधवार की सुबह रिलीज किया गया है.

‘1920 इवल रिर्टन’,  ‘अलोन’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’  के बाद अब भूषण पटेल ने एक बार फिर डर का खौफनाक मंजर सामने खड़ा किया है. ट्रेलर देखने से साफ समझ आ रहा है कि यह फिल्म पिछली हॉरर फिल्मों से बहुत हद तक अलग और टेक्नीकली स्ट्रॉन्ग है.

ट्रेलर के बारे में बात करें तो इसमें एक पुराने घर में कैद आत्मा की वही पुरानी कहानी नजर आ रही है. लेकिन ट्रेलर देखने से समझ आ रहा है कि यह फिल्म पुरानी कहानी के साथ नया खौफ लेकर आ रही है. देखिए यह ट्रेलर…

नर्गिस का नया अवतार

रॉकस्टार फेम नर्गिस फाखरी इस फिल्म में नए अवतार में नजर आ रही हैं. नर्गिस का यह नया लुक काफी दिलकश लग रहा है. फिल्म में उनका लुक पिछली फिल्मों की तुलना में ज्यादा ग्लैमरस नजर आ रहा है. नर्गिस के साथ लीड किरदार में सचिन जोशी हैं.

वहीं मोना सिंह भी इस फिल्म से एक नए रूप में नजर आने वाली हैं. मोना एक ऐसे शख्स के किरदार में हैं जो आत्मा और प्रेतों के बारे में जानकार है और उसे भगाने में नर्गिस की मदद करने वाली है.

खैर ट्रेलर तो लोगों को डराने में कामयाब मालूम होता है लेकिन देखना यह होगा कि हॉरर फिल्मों की कतार में यह ‘अमावस’ कहा अपनी जगह बना पाती है. हालांकि फिल्म में भूषण पटेल ने हर बार अपनी फिल्म से पिछली हॉरर फिल्मों की कमाई को पीछे छोड़ा है. बता दें कि यह फिल्म 11 जनवरी 2019 को रिलीज होगी.