Video : 25 साल की उम्र में 20 मर्डर करने वाला गोरखपुर का ये लड़का ऐसे बना गैंगस्टर

Web Journalism course

बॉलीवुड वेब सीरीज फिल्मों से ज्यादा फैंस का दिल जीत रही हैं. वेब सीरीज में भी यूपी के गैंगस्टर्स की कहानियां राइट्र्स को खूब भा रही हैं. इसी कड़ी में जी5 ऑरिजिनल रंगबाज नाम की सीरीज लेकर आया है. कहानी 90 के दशक पर ही आधारित है जिसमें साकिब सलीम, शिव प्रकाश शुक्ला नाम के एक लड़के का किरदार निभा रहे हैं. शिव प्रकाश शुक्ला महज 25 साल की उम्र में 20 से भी ज्यादा मर्डर कर चुका है. इस वेब सीरीज के तीन ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं.

गैंगस्टर और पुलिस के बीच बुनी गई इस कहानी को लोग कितना पसंद करेंगे ये तो पता नहीं लेकिन साकिब सलीम पहली बार ग्रे रोल में नजर आ रहे हैं. साकिब ने अपने ट्विटर पर इस सीरीज के ट्रेलर को शेयर किया है.

साकिब सलीम के अलावा इस सीरीज में रणवीर शौरी, अहाना कुमरा, तिग्मांशु धूलिया और रवि किशन भी नज़र आएंगे. बता दें कि तिग्मांशु ने हाल में अपने एक बयान में कहा कि ‘रंगबाज’ की कहानी बेहतरीन है और इस पर काम करने वाली टीम शानदार है. मैं इस शो का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. मैं अपने किरदार राम शंकर तिवारी से प्रभावित हूं, वह एक तेज तर्रार और सत्ता से जुड़ा राजनेता है.

जी5 इंडिया के बिजनेस हेड मनीष अग्रवाल ने कहा कि ‘रंगबाज’ की कहानी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है. वेब सीरीज का प्रीमियर जी5 पर इस महीने की 22 दिसंबर को रिलीज होगी.