इन टिप्स से पाएं खूबसूरती के साथ स्टाइल भी

Web Journalism course

शादी में ट्रेडिशनल वेयर्स कैरी करते हुए सबसे ज्यादा टेंशन उसमें स्टाइलिश लगने की होती है क्योंकि इनमें गिने-चुने ऑप्शन ही होते हैं। शादी गर्मियों में हो या सर्दियों में कुछ एक जरूरी टिप्स का ध्यान रखकर आप रख सकती हैं अपने स्टाइल को मेनटेन। तो आज कुछ ऐसे ही टिप्स के बारे में जानेंगे जिसे फॉलो कर अपने शादी में नज़र आ सकती हैं सबसे ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश।

शादी में खूबसूरत और खास नज़र आने के लिए रेड की जगह पेस्टल कलर्स ट्राय करें जो यकीन मानिए बहुत ही अच्छा लगेगा। आइवरी, मिंट, न्यूड, सिल्वर कलर्स हर एक सीज़न के हिसाब से बेस्ट च्वॉइस होते हैं। 

जूलरी के बिना ब्राइडल लुक अधूरा है इसलिए इनकी शॉपिंग के वक्त कई सारी चीज़ों का ध्यान रखना चाहिए। जूलरी के बिना ब्राइडल लुक अधूरा है इसलिए इनकी शॉपिंग के वक्त कई सारी चीज़ों का ध्यान रखना चाहिए।

पहले जहां बैकलेस पैटर्न को सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट्स में ही देखा जा सकता था वहीं अब इसे ट्रेडिशनल वेयर्स में भी बहुत पसंद किया जा रहा है। जो आपको क्लासी, सेक्सी और ग्लैमरस लुक लुक देने के लिए बेस्ट होते हैं।

अगर आपने पेस्टल कलर का आउटफिट चुना है तो बेहतर होगा मेकप लाइट रखें। नैचुरल लुक को बरकरार रखने के लिेए स्मोकी आईज़ और न्यूड लिपस्टिक लगाएं।