देसी गर्ल प्रियंका ने विदेशी अंदाज में किया देवर और देवरानी का welcome, देखें Pics

Web Journalism course

प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में होने जा ही है. प्रियंका अपनी शादी के बाद मुंबई और दिल्‍ली में दो रिसेप्‍शन भी देने जा रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा के मंगेतर निक जोनास के बाद एक दिन पहले ही उनके देवर जो जोनास और जो की मंगेतर सोफी टर्नर भी मुंबई पहुंच चुकी हैं. ऐसे में सोमवार को देसी गर्ल प्रियंका ने पूरे विदेशी अंदाज में अपने देवर और देवरानी का स्‍वागत किया. प्रियंका सोमवार को अपनी नई फैमली, दोस्‍तों और कजिन परिणीति चोपड़ा के साथ पार्टी करती नजर आईं. इस पार्टी में प्रियंका के साथ आलिया भट्ट भी दिखीं. ऐसे में प्रियंका इन सब के साथ जूहु के प्रसिद्ध रेस्‍तरां ऐस्‍टेला में पार्टी करती नजर आईं.

गाउन में दिखीं देसी गर्ल तो केजुअल दिखे निक

इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा गोल्‍डन रोज कलर के खूबसूरत गाउन में नजर आईं. जबकि हर बार की तरह इस बार भी निक केजुअल लुक में वाइट टीशर्ट और खाकी पैंट्स में नजर आए.

सोफी टर्नर और जो जोनास की ग्रैंड एंट्री

प्रियंका चोपड़ा की देवरानी सोफी टर्नन, एचबीओ के प्रसिद्ध शो ‘गेम ऑफ थ्रॉन्‍स’ में नजर आ चुकी हैं. जबकि वहीं प्रियंका के देवर जो जोनास डेंस (DNCE) बैंड के लीड सिंगर हैं.

इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग कर रहीं आलिया भट्ट भी प्रियंका की इस पार्टी में पहुंचीं. प्रियंका की कजिन सिस्‍टर परिणीति चोपड़ा भी इस पार्टी में नजर आईं.

प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में होने जा ही है. प्रियंका अपनी शादी के बाद मुंबई और दिल्‍ली में दो रिसेप्‍शन भी देने जा रही हैं.

लगता है जोनास ब्रदर्स इंडियन मीडिया से काफी फ्रेंडली हो गए हैं. अपने फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर्स के फोटो लेते जो जोनास.