अनूप जलोटा ने जसलीन के लिए क्या कहा बिग बॉस के घर से बाहर…..

Web Journalism course

बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा कि  मेरे और जसलीन के बीच में कोई गर्लफ्रेंड-ब्यॉयफ्रेंड वाला रिश्ता नहीं है.

टीवी के कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस के इस सीजन को शुरू हुए 6 हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है. बीते रविवार को शो में डबल एविक्शन हुआ, जिसमें सबा खान के साथ भजन सम्राट अनूप जलोटा को भी घर से बाहर आना पड़ा. ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकलने के बाद अनूप जलोटा ने कई ऐसे बयान दिये हैं, जो चौंकाने वाले है. हम सभी जानते है कि जब अनूप जलोटा अपनी पार्टनर जसलीन मथारू  के साथ ‘बिग बॉस’ के घर में प्रवेश किए थे, तब जसलीन ने यह कह कर सभी को चौंका दिया था कि वो और अनूप जी पिछले तीन साल से रिलेशन में हैं.

अब जब अनूप ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आ गए हैं, तो कह रहें कि मेरे और जसलीन के बीच में कोई गर्लफ्रेंड-ब्यॉयफ्रेंड वाला रिश्ता नहीं है. मैं उसका गुरु हूं और वो मेरी मेरी शिष्या है. बस यही संबंध है हम दोनों का. मेरे और जसलीन के बीच प्यार वाला एंगल चैनल द्वारा पकाया गया था.’

इन सभी बातों के अलावा अनूप ने एक और चौंकाने वाली बात बताई है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ से खास बातचीत में अनूप जलोटा ने कहा, ‘अगर जसलीन और शिवाशीष मिश्रा और जसलीन एक-दूसरे के साथ रिलेशन में आते है तो मुझे कोई समस्या नहीं है बल्कि मैं उनदोनों के लिए मुझे खुशी  होगी. शिवाशीष एक अच्छा लड़का और नेकदिल इंसान है. साथ ही वो एक अच्छे बिजनेस फैमिली से आता है. ऐसे में वो एक-दूसरे के प्यार में पड़ते हैं तो मेरा आशीर्वाद हमेशा उन दोनों के लिए रहेगा.