विराट कोहली की सफलता पर अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

Web Journalism course

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे वनडे में सभी को विराट कोहली के 10000 वनडे रन पूरे होने का इंतजार था. इसमें अनुष्का शर्मा भी पीछे नहीं थी. विराट ने इधर विशाखापत्तनम में रिकॉर्ड की झड़ी लगाते हुए शानदार शतक लगाया उधर इंस्टाग्राम पर अनुष्का शर्मा ने विराट की तारीफ करते हुए लिखा दिया “व्हाट अ मैन”. विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ  बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपने करियर का 37वां शतक लगाया और उससे पहले सबसे तेजी से 10000 वनडे रन पूरे करने वाले बल्लेबाज बन गए. विराट की पारी की मदद से भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इस मैच में छह विकेट पर 321 रन बनाए.

इस पारी में  विराट कोहली ने 129 गेंद में नाबाद 157 रन बनाए जबकि अंबाती रायुडू ने 80 गेंद में 73 रन की पारी खेली. कोहली ने अपनी पारी में 13 चौके और चार छक्के जड़े. कोहली और रायुडू ने तीसरे विकेट के लिये 142 गेंद में 139 रन जोड़े. कोहली ने 10000 रन पूरे होने पर बल्ला उठाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. कोहली ने जब मर्लोन सैमुअल्स को चौका जड़कर अपना 37वां वनडे शतक पूरा किया तो भी दर्शकों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया.

विराट के शतक को अनुष्का ने खास अंदाज में विराट के लिए एक तस्वीरों वाली स्टोरी ही लिख डाली. अनुष्का ने विराट के लिए यह भी लिखा, व्हाट अ मैन. इसके साथ ही अनुष्का ने विराट के 10,000 रन और शतक के टीवी स्क्रीन शॉट्स भी इस स्टोरी में लगाए.

बायें हाथ के तेज गेंदबाज ओबेद मैकाय को छक्का लगाकर उन्होंने इस कैलेंडर वर्ष में 1000 वनडे रन पूरे किए और ऐसा उन्होंने सिर्फ 11 पारियों में किया जो एक रिकार्ड है. इसके बाद उन्होंने मैकाय को ही लांग आन पर एक और छक्का लगाया जबकि अगले ओवर में रोच को छक्का और दो चौके लगाकर टीम को 300 रन के पार पहुंचाया. विराट ने पारी के अंतिम पांच ओवर में तूफानी पारी खेलते हुए अकेले ही टीम के स्कोर में 50 रन जोड़े. 45 ओवर तक विराट के निजी स्कोर 107 रन ही था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.