‘पीहू’ मूवी का Trailer रिलीज, देखकर उड़ जायेंगे होश

Web Journalism course

बॉलीवुड में इस समय काफी अलग तरह के कंटेंट और कहानियों को लेकर फिल्‍में बनाई जा रही हैं. ‘अंधाधन’ जैसी दिलचस्‍प थ्रिलर और ‘बधाई हो’ जैसी बेहद अलग विषय वाली फिल्‍म के बाद अब निर्देशक विनोद कापरी की फिल्‍म ‘पीहू’ का ट्रेलर सामने आया है. इस ट्रेलर को देखकर हम गारंटी के साथ कह सकते हैं कि आपके दिल में सिरहन जरूर पैदा होगी. दरअसल यह कहानी महज 2 साल की बच्‍ची पीहू की है, जो अपने मल्‍टीस्‍टोरी बिल्डिंग के फ्लैट में अकेले है.

ट्रेलर की शुरुआत नन्हीं पीहू के सोकर उठने से होती है. वह फोन पर खेलती है, अपना घर-घर खेलती है और खेलते-खेलते अचानक फ्र‍िज में खुद को बंद कर लेती है. इसके बाद इस नन्‍हीं बच्‍ची के साथ इस घर में बहुत कुछ होता है. वहीं जब वह अपनी मां को खोजते हुए बेडरूम में पहुंचती है तो उसकी मां को बिस्‍तर पर मरा हुआ दिखाया गया है. ट्रेलर का आखिरी सीन दिल दहला देने वाला है. आप भी देखें इस थ्रिलर फिल्‍म का दिलचस्‍प ट्रेलर.

बता दें कि एक दिन पहले ही इस फिल्‍म का पोस्‍टर जारी किया गया था, जिसे देखकर इस फिल्‍म के ट्रेलर को लेकर काफी उत्‍सुकता बढ़ गई थी. फिल्‍म के निर्देशक विनोद कापड़ी ने एक इंटरव्‍यू में बताया है कि कैसे इस कहानी को कई निर्माताओं ने पसंद ही नहीं किया और रिजेक्‍ट कर दिया. साथ ही 2 साल की बच्‍ची के साथ काम करना भी काफी चैलेंजिंग रहा.

इस फिल्‍म को रॉनी स्‍क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूज किया है. यह फिल्‍म 16 नवंबर को रिलीज होगी.