प्रियंका के लिए निक ने खरीदा 47 करोड़ का आलीशान बंगला, देखें Inside Photos

Web Journalism course

प्रियंका और निक का नया घर 5 बेडरूम और चार बाथरूम वाला एक खूबसूरत बंगला है. इस 4,129 स्‍क्‍वेयर फीट के घर में एक बड़ा स्‍वीमिंग पूल भी है.

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपनी पहचान ली है। आज देश से लेकर विदेशों तक उनके फैंस हैं. प्रियंक ने भले ही अपने जीवन साथी के तौर पर एक विदेशी लड़के को चुना हो, लेकिन वह भारत में ही निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. लेकिन अपनी रोके की रस्म से लेकर अपनी शादी तक इंडिया में करने वाली प्रियंका, शादी के बाद अमेरिका में ही अपना आशियाना बसाने की तैयारी कर रही हैं. इंटरनेशनल मीडिया की खबरों की मानें तो प्रियंका के मंगेतर निक जोनास ने ‘देसी गर्ल’ के लिए अमेरिका के लॉस ऐंजलिस में 6.5 मिलियान डॉलर का एक घर खरीद लिया है. भारतीय रुपये में यह कीमत 47.50 करोड़ होती है.

टीएमजी की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका और निक का नया घर 5 बेडरूम और चार बाथरूम वाला एक खूबसूरत बंगला है. इस 4,129 स्‍क्‍वेयर फीट के घर में एक बड़ा स्‍वीमिंग पूल भी है. इस रिपोर्ट के अनुसार निक ने प्रियंका को प्रपोज करने से कुछ समय पहले ही यह घर खरीदा है. प्रियंका और निक की जोड़ी को देश-विदेश में काफी पसंद किया जाता है और सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के कई फैन पेज भी हैं. ऐसे में प्रियंका-निक के इस आशियाने की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं.

प्रियंका ने जब से हॉलीवुड में कदम रखा है, उनका ज्‍यादातर समय न्‍यूयॉर्क और अमेरिका में ही बीता है. यहां तक की प्रियंका न्‍यूयॉर्क में खुद का भी एक आलीशान घर है. खबर है कि प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को जोधपुर में होने जा रही है. वर्क फ्रंट पर बात करें तो प्रियंका इन दिनों फरहान अख्‍तर के साथ फिल्‍म ‘स्‍काई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं.