20 अक्टूबर 2018 का राशिफल

Web Journalism course

मेष राशि:- ग्रह-गोचर आपके अनुकूल, रोज़गार में उन्नति के अवसर और मकान-वाहन के क्रय का योग।

वृषभ राशि:- गुप्त शत्रुओं से बचें, कोर्ट-कचहरी के मामले घर निपटा लें तो बेहतर रहेगा।

मिथुन राशि:- ग्रह-गोचर कठिन, क्योंकि शनि की दृष्टि का आज सीधा-सीधा असर आप पर। क्रोध में भी बोलेंगे तो नियंत्रण रखें नहीं तो आज ही शत्रु बनेंगे आज ही नुकसान कर देंगे, सावधान रहें।

कर्क राशि:- दाम्पत्य जीवन में मधुरता लाएं, ज़िद और आवेश पर नियंत्रण रखें, ऐसे कैसे काम चलेगा, थोड़ा शांति बना के रखें। 

सिंह राशि:- नौकरी के लिए आवेदन करना चाहें तो बिल्कुल अनुकूल और यदि स्थान परिवर्तन चाहते हैं तो बॉस से बात करें काम बन जाएगा।

कन्या राशि:- किसी भी प्रतियोगिता अथवा सेना में भर्ती होना चाहें तो दिन बेहतरीन, व्यापारियों के लिए थोड़ा-सा मेहनत ज़्यादा और लाभ कम।

तुला राशि:-  संतान प्राप्ति अथवा प्रादुर्भाव का योग, लेकिन पूरा दिन आपका घूमने-फिरने रोमांस में बीतेगा, ज़्यादा पैसा न ख़र्च  करें। 

वृश्चिक राशि:- थोड़ा-सा मानसिक संताप रहेगा, पारिवारिक कलह से लगेगा कहां तनाव ले रहे हैं? क्यों ले रहे हैं? किसके लिए ले रहे हैं? लेकिन लेना पड़ेगा, माता-पिता के स्वास्थ्य पर ध्यान रखें, व्यापार अच्छा है।  

धनु राशि:- धार्मिक यात्रा, तीर्थ यात्रा, देशाटन का पूरा लाभ, आज ऑफिस में जय-जय होगी, जो चाहें, जिसको चाहें हिला के रख दें।

मकर राशि:- भूमि-भवन, मकान-वाहन के क्रय का योग, परिस्थियां आपके पक्ष में, ग्रह-गोचर अनुकूल, मंगल का प्रभाव बेहतरीन है तो जैसा चाहें वैसा करें।

कुंभ राशि:- झगड़े-विवाद से बचें, कोर्ट-कचहरी के मामले बाहर निपटा लें तो बेहतर रहेगा, वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं, विदेश यात्रा के योग।

मीन राशि:- किसी विदेशी मित्र, विदेशी संबंधी से कुछ अच्छा समाचार मिल सकता है, यदि विदेश के लिए, पीआर के लिए आवेदन करना चाहें तो दिन बेहतरीन, लाभ उठाएं काम बन जाएगा।