नमस्ते इंग्लैंड का नया गाना ‘तू मेरी मैं तेरा’ रिलीज, फिल्म को देखने की बेताबी बढ़ी

Web Journalism course

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड ने रिलीज से पहले लोगों को दिल जीतने की ठान ली है. इसलिए ही इसका जैसे ही मेकिंग वीडियो या पोस्टर कुछ भी रिलीज होता है, लोग उसे हाथों हाथ लेते हैं. अगर कहा जाए तो फिल्म अब तक अपने ही पड़ाव पर दर्शकों का प्यार हासिल करने में सफल हो रही है. एक बार फिर जैसे इस फिल्म का एक और गाना ‘तू मेरी मैं तेरा’ रिलीज हुआ, वैसे ही गाने की तारीफें आना शुरु हो गईं हैं. यह गाना मात्र कुछ ही घंटों में सवा दो लाख बार सुना गया. इसका सूफियाना म्यूजिक है ही इतना अच्छा कि आप भी इस गाने को बार-बार सुनने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

इस गाने में फिल्म की झलक भी पूरी तरह नजर आ रही है. अर्जुन  कपूर का एक्शन भी इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है. वहीं परिणीति चोपड़ा के भी कई सीन इस गाने में नजर आ रहे हैं.

फिल्म शुक्रवार 18 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म के निर्माता इस वीडियो के जरिए जसमीत (परिणीति चोपड़ा) और परम (अर्जुन कपूर) की प्रेम कहानी के बारे में दर्शकों की जिज्ञासा को बढ़ा रहे हैं. कुछ दिन पहले, निर्माताओं ने फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किए थे. जिसमें अभिनेत्री आलंक्रिता सहाय के रूप में एक मोड़ नजर आ रहा है. और, अब उन्होंने एक रोमांटिक ट्रैक जारी किया है.

इस गाने को आवाज़ दी है राहत फतेह अली खान ने , इसे मनन शाह ने बड़ी खूबसूरती के साथ कंपोज किया है. यह गाना  दर्शाता है कि कैसे परम, अपने रास्ते पर बाधाओं के बावजूद, लंदन में मौजूद अपने प्यार जसमीत तक पहुंच गया है. कुल मिलाकर, जावेद अख्तर द्वारा लिखे गए ‘तु मेरी मैं तेरा’, किसी के भी कानों में रस घोलने में कामयाब हो सकता है.