आलोकनाथ पर एक और एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप

Web Journalism course

देश भर में चल रहे #MeToo कैंपेन के दौरान दो दिन पहले निर्देशक और फिल्‍ममेकर विंता नंदा ने बॉलीवुड के संस्कारी कहे जाने वाले एक्टर आलोकनाथ पर बलात्‍कार का आरोप लगाया था. इसके बाद अब इंडस्‍ट्री की जानीमानी एक्‍ट्रेस संध्‍या मृदुल ने भी आलोकनाथ से जुड़ा एक वाकया सामने रखा है, जिसमें उन्होंने संध्‍या का शोषण करने की कोशिश की थी. संध्‍या ने विंता को अपना पूरा समर्थन दिया है. 

संध्‍या ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया कि यह घटना उस समय की है जब वह आलोकनाथ के साथ एक टेलीफिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं. संध्‍या का कहना है कि जो आलोकनाथ ने उनके साथ किया था, उसने उन्‍हें बुरी तरह डरा कर रख दिया था.

‘पेज 3’, ‘साथिया’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस संध्‍या मृदुल ने लिखा कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वह आलोकनाथ के साथ टेलीफिल्‍म की शूटिंग के लिए कोडाइकनाल गई थीं. इस टेलीफिल्‍म में आलोकनाथ और रीमा लागू ने उनके माता-पिता का किरदार निभाया था. इसी टेलीफिल्‍म की शूटिंग के दौरान आलोकनाथ ने नशे की हालत में संध्‍या के साथ बदसलूकी की थी. शूटिंग के इन दिनों में वह एक दिन डिनर के दौरान बार-बार संध्‍या को अपने पास बैठने की जिद करते रहे और कहते रहे ‘ये मेरी है..’.

संध्‍या ने यह भी खुलासा किया है कि इसी शूटिंग के दौरान एक रात आलोकनाथ उनके कमरे में आ गए थे और उन्‍हें पकड़कर उनके साथ जबरदस्‍ती करने लगे थे. संध्‍या ने यह सारी घटना अपने ट्विटर पर बयां की है.