सोनाली बेंद्रे और प्रियंका चोपड़ा भी मिलीं ऋषि कपूर से, देखें फोटो

Web Journalism course

Bollywood actor ऋषि कपूर कैंसर की अफवाहों के बीच अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए हैं. USA में अनुपम खेर सबसे पहले ऋषि से मिलने पहुंचे थे. अब नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह सोनाली बेंद्रे और प्रियंका चोपड़ा समेत अन्य लोगों के साथ दिखाई दे रहे हैं. वहीं ऋषि का फोटो में काफी बदले हुए दिख रहे हैं।  

बता दें कि सोनाली अमेरिका में अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं. इसी बीच जब ऋषि अमेरिका पहुंचे तो वे पति गोल्डी बहल के साथ उनसे मिलने पहुंचीं. उधर, प्रियंका चोपड़ा भी लंबे समय से अमेरिका में ही हैं. इस दौरान उन्होंने भी ऋषि और नीतू कपूर से मुलाकात की.

नीतू ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘लव यू प्रियंका चोपड़ा, लव यू सोनाली बेंद्रे, लव यू सृष्टि बहल गोल्डी. शानदार…प्यारे लोग.’

वहीं, इसी तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है, ‘आप दोनों (ऋषि और नीतू) से मिलकर अच्छा लगा. हमेशा इसी तरह हंसते और मुस्कुराते रहिए.’

इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अमेरिका में ऋषि कपूर से मुलाकात की. इस बारे में अनुपम ने कहा कि दोनों ने भारत, न्यूयॉर्क, फिल्मों की जादूगरी और जिंदगी में ठहराव की जरूरत पर चर्चा की. ऋषि कपूर अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं. ऋषि ने अनुपम खेर के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें पुराना दोस्त बताया.

इस तस्वीर के साथ लिखते हुए ऋषि ने कहा, “न्यूयॉर्क, मैनहट्टन. खेर-फ्री या केयर-फ्री. इस दोपहरी मैडिसन एवेन्यू पर पुराने दोस्त अनुपम खेर के साथ.” इसके जवाब में अनुपम ने कहा, “प्यारे ऋषिजी, आपसे मिलकर और मैनहट्टन की सड़कों पर चहलकदमी कर खुशी हुई. आप बेहतरीन और मनोरंजक इंसान हैं.” अनुपम और ऋषि ने ‘ईना मीना डीका’, ‘चांदनी’, ‘श्रीमान आशिकी’, ‘विजय’ और ‘प्रेमग्रंथ’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.