कैलिफोर्निया : बंदूकधारी ने पत्नी समेत 5 को मार डाला, 6 लोगों की मौत

Web Journalism course

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आयी है। गोलीबारी की इस घटना में हमलावर समेत छह लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली।

कैलिफोर्निया के बेकर्सफील्ड स्थित कर्नल काउंटी शेरिफ विभाग के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार शाम को एक संदिग्ध बंदूकधारी समेत छह लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लगभग 5:20 बजे एक आदमी अपनी पत्नी के साथ बियर माउंटेन स्पोर्ट्स के पास पहुंचा। जिस जगह बंदूकधारी मौजूद था, वहां ट्रकों का व्यवसाय होता है। उसने अपनी पत्नी को मारने से पहले वहां मौजूद एक आदमी को गोली मार दी।  यह घटना वहां मौजूद एक अन्य शख्स ने देख ली, जिसके बाद बंदूकधारी ने उसको भी मार डाला।

तीन लोगों की हत्या करने के बाद बंदूकधारी वहां से भाग निकला। इस दौरान वो दो अन्य लोगों से टकरा गया, संदिग्ध देख जब उन्होंने हमलावर से सवाल पूछने शुरू कर दिये, तो उसने उन दोनों की भी हत्या कर दी। जिसके बाद उसने एक कार को हाईजैक कर लिया, जिसमें एक महिला और एक बच्चा बैठा हुआ था।  महिला और बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, हालांकि हमलावर कार लेकर भागने में कामयाब रहा। उसके बाद हमलावर ने गाड़ी राजमार्ग की ओर बढ़ा दी, जहां एक डिप्टी से उसका सामना हो गया। जब डिप्टी से उसने सवाल-जवाब करने शुरू किए, तो उसने गन निकालकर खुद को भी शूट कर लिया। इस पूरी घटना में बंदूकधारी के अलावा 5 अन्य लोगों की मौत हो गई है।