बिग-बॉस 12 में नज़र आएंगे यह कंटेस्टेंट

Web Journalism course

छोटे पर्दें का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 12 जल्द ही प्रसारित होने वाला है। इस शो को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह शो काफी दिलचस्प होता है इसमें एंटरटेनमेंट से लेकर इमोाशनल मोमेंट सब कुछ होता है और यह एक रियालिटी शो है।

इस शो के अभी तक 3 प्रोमो रिलीज़ हो चुके है जो काफी एक्सआइएटेड थे। पिछले कई दिनों से बिग बॉस शो में कई नामों को लेकर खुलासा हो रहा है। उनमें एक पम्मी आंटी का नाम भी सामने आ रहा है। 

खबरें है कि पम्मी आंटी यानी सुमेर पसरीचा बिग बॉस 12 का हिस्सा हो सकती हैं। बता दें कि सुमेर का पम्मी आंटी का अवतार बहुत पसंद किया जाता है। वह इस कैरेक्टर को लेकर काफी पॉपलुर हैं। अगर वह इस बिग-बॉस में एंंट्री लेती है तो शो काफी दिलचस्प हो जाएंगा। इतना ही नहीं बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की एक्स दिव्या अग्रवाल भी इस बार शो में नज़र आने वाली है। वहीं खबरों में आ रहा है कि दिव्या का आना लगभग तय हो चुका है।  

इस शो में दो गे पार्टनर, एक सास बहु की जोड़ी, ट्रांसजेंडर, बार डांसर, म्यू​जिकल स्टार एमएनवी, एक सास बहु की जोड़ी, जुड़वा बहनें, देखने को मिलेगें। इस बार शो में कुल 21 प्रतियोगी होंंगे। इस बार बिग बॉस में क्या बदलाव होगा और कितना दिलचस्प होगा यह शो देखने के बाद में पता चलेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.