लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने कहा- काजी मुझे कानून न पढ़ाएं, ये देवभूमि है पाकिस्तान नहीं

Web Journalism course

लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने मंगलौर के कांग्रेसी विधायक काजी निजामुद्दीन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ‘काजी मुझे कानून न पढ़ाएं, उत्तराखंड देवभूमि है, पाकिस्तान नहीं। यहां किसी भी कीमत पर स्लाटर हाउस नहीं बनने दिया जाएगा।’ उन्होंने कहा कि वह स्लाटर हाउस की आड़ में उत्तराखंड को रोहिंग्‍या मुसलमानों और बांग्लादेशियों का शेल्टर हाउस नहीं बनने दिया जाएगा। घुसपैठियों को बाहर निकाला जाएगा। उन्होंने चेताया कि यदि मंगलौर में स्लाटर हाऊस का निर्माण कराया गया तो वह उसकी ईंट उखाड़वा देंगे।

उन्होंने कहा कि विधायक काजी निजामुद्दीन हिंदू जनभावनाओं से खिलवाड़ न करें। उन्होंने मंगलौर विधायक पर धार्मिक उन्माद फैलाकर राजनीतिक रोटियां सेंकने का भी आरोप लगाया। 

उन्होंने आरोप लगाया कि मंगलौर विधायक ने लोगों को उकसाकर लंढौरा में रंगमहल पर हमला कराया। उस समय तो वे कामयाब हो गए थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। मंगलौर में स्लाटर हाउस का निर्माण कभी पूरा नहीं होगा। मंगलौर विधायक काजी निजामुद्दीन के बयान कि भाजपा विधायकों की अपनी सरकार में नहीं चल रही है, इसलिए वह अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, का जिक्र करते हुए विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि भाजपा में उनकी नहीं तो क्या काजी निजामुद्दीन की चलेगी। उन्होंने दावा किया कि स्लाटर हाउस के निर्माण से हिंदू ही नहीं बल्कि मंगलौर क्षेत्र के मुस्लिम समुदाय भी परेशान है।