कुछ खास अंदाज में मनाया जाएगा श्रीदेवी का जन्मदिन

Web Journalism course

बॉलीवुड की खूबसूरत और दिग्गज एक्ट्रेस रह चुकी श्रीदेवी ने फरवरी में दुनिया को अलविदा कह गई. अचानक उनके जाने से सारा बॉलीवुड सदमे में था और कोई भी इस पर यकीन नहीं कर पा रहा है. श्रीदेवी के जाने से उनका परिवार दुःख के शोक में डूब गया और उनकी दोनों बेटियां ख़ुशी और जाह्नवी अब अपने पिता बोनी कपूर के साथ रह रही हैं और वो भी अपनी बेटियों को माँ और पिता का प्यार दे रहे हैं. लेकिन इसके बाद बता दें कुछ दिनों बाद श्रीदेवी का जन्मदिन आ रहा है जिस पर कुछ खास होने वाला है. आइये जानते हैं क्या खास होने वाला है ऐसा.

भले श्रीदेवी हमारे बीच न रही हों लेकिन उनके फैंस में उनकी दीवानगी देखी जा सकती है. आज भी लोग उतना ही पसंद करते हैं जितना की पहले किया करते थे. जानकारी के लिए बता दें श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ था और इस बार उनकी 55वीं जयंती मनाई जाएगी. खास बात ये है कि अगर आप श्रीदेवी के जबरा फैन हैं तो इस दीवानगी को आप जग जाहिर भी कर सकते हैं. जी हाँ, आप श्रीदेवी के कितने बड़े फैन है इस बात का सबूत दे सकते हैं यानी एल्बम, फोटोज या वीडियो भेज कर. इससे आप दूसरों से अलग बन फैन बन जायेंगे. अगर आप फोटो या वीडियो भेजना चाहते हैं तो  digital.hmvl@gmail.com पर भेजें.

श्रीदेवी दुबई में एक शादी अटैंड करने गई थी जहाँ उनके साथ एक हादसा हुआ और वो हम सब को छोड़कर चली गई. 22 फरवरी 2018 को उनके साथ हादसा हुआ 27 फरवरी को मुंबई लाया गया और 28 फरवरी को श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया जिसमें काफी संख्या में उनके फैंस की भीड़ उमड़ी थी.