Amazon की ‘फ्रीडम सेल’ शुरु, मिलेंगे जबरदस्त ऑफर्स और डिस्काउंट

Web Journalism course

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश की दो बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियां फ्लिपकार्ट और अमेजॉन ने सेल की घोषणा की है। अमेजॉन की ‘फ्रीडम सेल’ शुरु हो गई है जो 12 अगस्त तक चलेगी। वहीं फ्लिपकार्ट की ‘बिग फ्रीडम सेल’ 10 अगस्त से शुरु होगी जो 12 अगस्त तक चलेगी। इस दौरान कई आकर्षक ऑफर और डील मिलेंगे।

अमेजॉन की ‘फ्रीडम सेल’
इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, ग्रॉसरी जैसी 200 से अधिक कैटेगरी में 2500 से ज्यादा ब्रांड्स पर 20000 से अधिक डील्स मिलेंगी। फ्रीडम सेल के दौरान ग्राहकों को इंटेल, जेबीएल, लेनोवो, सीगेट, कैनन और बॉस जैसे ब्रांड्स के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पर 50 फीसदी तक छूट मिलेगी। अमेजॉन ने इसके लिए भारतीय स्टेट बैंक के साथ पार्टनरशिप की है।

मिल रहे आकर्षक ऑफर्स 

  • अमेजॉन पर शुरु होने वाले इस सेल में शाओमी, वनप्लस, मोटोरोला, नोकिया और वीवो समेत 25 से ज्यादा स्मार्टफोन ब्रांड्स पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा 4 अमेजॉन एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन्स भी लॉन्च किए जाएगें।
  • सेल में उषा, बॉम्बै डाइंग, प्रैस्टिज आदि होम अप्लायंस ब्रांड्स पर 70 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजॉन 2,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
  • 4 दिनों तक चलने वाली इस सेल में हर रोज 10,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर 50 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
  • फैशन प्रोडक्ट्स पर भी 50 से लेकर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनमें पूमा, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन, अमेरिकन टूरिस्टर आदि ब्रांड्स शामिल हैं।
  • सेल में टीवी और अन्य होम अप्लायंस पर भी 40 फीसदी तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ 22,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिलेगा।
  • अमेजॉन प्राइम यूजर्स को एक्सक्लूसिव डील्स भी दिए जाएंगे। इसके साथ ही जैकपॉट ऑफर के तहत लकी यूजर्स 4 लाख रुपए तक जीत सकते हैं।

SBI ग्राहकों के लिए डबल फायदा
अगर आप एसबीआई कार्ड इस्तेमाल करते हैं, तो आप इस सेल के दौरान 10 फीसदी ज्यादा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करना है। हालांकि आपके ऑर्डर की न्यूनतम वैल्यू 3 हजार रुपए होनी चाहिए।