शूटिंग के बीच इस खास तरह से अपना जन्मदिन मनाएंगी कटरीना कैफ

Web Journalism course

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगी। उनकी पिछले साल रिलीज फिल्म टाइगर जिंदा ने रिलीज के पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म में उनकी जोड़ी सलमान खान के साथ जमी है। साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कटरीना आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हैं।अब आप सोच रहे होंगे कि अपने जन्मदिन के लिए कटरीना कुछ खास तैयारियां कर रही हैं तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। कटरीना इस बार अपने इस खास दिन को घरवालों के साथ ही मनाना पसंद करती हैं। खबरों की मानें तो कटरीना अपने जन्मदिन पर परिवार के साथ एक खास जगह जाने वाली हैं। जगह की जानकारी फिलहाल नहीं है। हालांकि ये छुट्टियां 2 से 3 दिन की ही होगी क्योंकि 18 जुलाई को कटरीना आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग फिर से शुरू करने वाली हैं।

खैर बात करें कटरीना की आगामी फिल्मों की तो कटरीना की ‘जीरो’ इसी साल रिलीज होगी। इस फिल्म में कटरीना शाहरुख खान के अपोजिट हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं। यह फिल्म अगले महीने की 14 तारीख को रिलीज होगी।

वहीं कटरीना की झोली में दो और बड़ी फिल्में है। जी हां हम बात कर रहे हैं आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और रेमो डिसूजा की अनटाइटल फिल्म। इन दोनों ही फिल्मों में कटरीना महत्वपूर्ण रोल अदा कर रही हैं। फिलहाल तो आप हमें बताइएं कि कटरीना के जन्मदिन की प्लॉनिंग आपको कैसी लगी?