दिलजीत ने जीते दिल, पर ठंडी रही ‘सूरमा’ की शुरुआत, पहले दिन की इतनी कमाई

Web Journalism course

इंडियन हॉकी कोच रहे संदीप सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्‍म ‘सूरमा’ शुक्रवार को रिलीज हुई और इस फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. लेकिन फिल्‍म के हीरो दिलजीत दोसांझ की हर किसी ने दिल से तारीफ की. इस सब के बाद भी पहले दिन ‘सूरमा’ की शुरुआत कुछ ठंडी रही और फिल्‍म को 3 करोड़ की ओपनिंग मिली. हालांकि इन दिनों बायोपिक्‍स का काफी चलन है और स्‍पोर्ट्स पर आधारित बायोपिक फिल्‍मों को बॉलीवुड में खासा पसंद किया जाता है.

इस फिल्‍म में दिलजीत दोसांझ के साथ तापसी पन्नू मुख्‍य भूमिका में हैं. इसके साथ ही एक्‍टर अंगद बेदी, सतीष कोशिक और विजय राज जैसे एक्‍टर्स की भी फिल्‍म में काफी तारीफ हो रही है. ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्‍म की पहले दिन की कमाई 3.25 करोड़ रही है. हालांकि उन्‍होंने इस फिल्‍म के बिजनेस में शरिवार और रविवार में अच्‍छी बढ़त होने की उम्‍मीद भी जताई है.

बता दें कि ‘सूरमा’ भारत में 1100 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई थी. वहीं ओवरसीज में यह फिल्‍म 335 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है. बता दें कि इस फिल्‍म से बॉलीवुड एक्‍ट्रेस चित्रांगदा सिंह भी पहली बार प्रोड्यूसर बनी हैं. उन्‍होंने इस फिल्‍म को प्रोड्यूज करने के बारे में Zee डिजिटल से बातचीत में कहा था, ‘संदीप की कहानी ऐसी थी कि जिसे सुनकर मैं कुछ दिन सो नहीं पाई. ऐसे में मुझे लगा कि यही वह फिल्‍म है जिसमें मैं प्रोड्यूज करना चाहूंगी.’