अभी-अभी: भाजपा के इस बाहुबली विधायक को लगा बड़ा झटका, CBI ने अपनी दूसरी चार्जशीट की दाखिल

Web Journalism course

यूपी के उन्नाव जिले में भाजपा के बाहुबली विधायक को बड़ा झटका लगा है। सीबीआई ने अपनी दूसरी चार्जशीट दाखिल करते हुए विधायक को आरोपी नामित किया है।उन्नाव गैंगरेप मामले में बुधवार को सीबीआई ने दूसरी चार्जशीट दाखिल कर दी है। इसमें सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को आरोपी नामित किया है। सीबीआई ने आरोपपत्र में कुलदीप सेंगर की सहआरोपी शशि सिंह को आरोपी ठहराया है।

सीबीआई ने अपनी जांच के आधार पर कहा कि शशि सिंह गैंगरेप की घटना के दौरान कमरे के बाहर मौजूद थी। कुलदीप सेंगर को चार्जशीट में पास्को एक्ट के तहत भी आरोपी नामित दिया गया है। सीबीआई जांच के अनुसार बलात्कार की घटना 4 जून 2017 को शाम 7 से 8 बजे के बीच हुई।

पिछले सप्ताह ही सीबीआई ने अपनी पहली चार्जशीट दाखिल करते हुए पांच आरोपियों को नामित किया था। जिसमे विधायक कुलदीप सेंगर के भाई जयदीप सिंह उर्फ अतुल सिंह सेंगर भी शामिल थे।

आपको बता दें कि 17 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उन्नाव जिले की बांगरमऊ विधान सभा सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने निवास पर उसके साथ बलात्कार किया था। जांच के दौरान, एफआईआर में नामित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था और वर्तमान में सभी न्यायिक हिरासत में हैं।