बायोप‍िक ‘करनजीत कौर’ की स्क्रीन‍िंग पर पहुंची सनी ल‍ियोनी

Web Journalism course

सनी लियोनी अपनी पुरानी जिंदगी से बाहर निकल बॉलीवुड फिल्मों में अपना भाग्य आजमा रही हैं. उनका ये सफर आसान नहीं रहा. कई ऐसे किस्से भी हैं जिनके बारे में आज भी लोगों को नहीं पता. इन सबको समेटे हुए सनी ल‍ियोनी की बायोप‍िक Karenjit Kaur: The Untold Story Of Sunny Leone जल्द आने वाली है. हाल ही में मुंबई में इसकी स्पेशल स्क्रीन‍िंग के साथ प्रेस मीट हुई.

सनी ल‍ियोनी इस खास मौके पर येलो वन पीस ड्रेस में नजर आईं. उनके साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट पहुंची हुई थी.

इस फिल्म का ट्रेलर बीते शुक्रवार रिलीज किया गया था. ट्रेलर की शुरुआत में वर्तमान की सनी लियोनी एक इंटरव्यू के लिए जा रही होती हैं. इस दौरान उनका परिचय एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर किया गया है जिसे भारत में जितना प्यार किया जाता है उतना ही घृणा दृष्टि से भी देखा जाता है. इसके तुरंत बाद ट्रेलर को सनी के बचपन की तरफ मोड़ दिया जाता है जहां पर उनके शुरुआती जीवन के बारे में दिखाया गया है.

ट्रेलर में सनी के परिवार की कमजोर आर्थिक स्थिति दिखाई गई है. ट्रेलर में सनी की अपब्रिंगिंग कैसे हुई, उन्होंने गुजर-बसर करने के लिए क्या-क्या किया इन तमाम पहलुओं पर भी केंद्रित किया गया है.

बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब कोई अभिनेत्री खुद के जीवन पर बन रही बायोपिक में अपना किरदार भी निभाए. वेब सीरीज में सनी के बचपन का किरदार 14 वर्षीय रसा सौजनी प्ले कर रही हैं.

बता दें कि सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से ZEE 5 एप पर शुरू किया जाएगा. इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं. इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं.

सनी ल‍ियोनी की ज‍िंदगी बे‍हद द‍िलचस्प है, इस बात का खुलासा ट्रेलर के साथ हो गया है. अब देखना होगा वेब सीरीज को फैंस कितना पसंद करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Time limit is exhausted. Please reload the CAPTCHA.