PHOTOS: कैसा था श्रीदेवी और अर्जुन कपूर का रिलेशन?

Web Journalism course

श्रीदेवी एक्टर अर्जुन कपूर की रिश्ते में सौतेली मां थीं. अर्जुन की मां मोना कपूर से अलग होकर पिता बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी कर ली थी. तब मोना और बोनी के दो बच्चे थे, अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला. पिता के अलग होने के वक्त अर्जुन की उम्र सिर्फ 5 साल थी. बाद में भी अर्जुन कपूर का सौतेली मां से अच्छा रिश्ता नहीं रहा था. लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने श्रीदेवी को लेकर कुछ बातें की थी. आइए जानते हैं अर्जुन कपूर ने क्या कहा था…

 

अर्जुन ने टाइम्स ग्रुप को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ मेरे संबंध के कई आयाम हैं. मैं हमेशा आगे देखता हूं. मैं इस बात को लेकर नहीं सोचता कि क्या हो सकता था और क्या होना चाहिए था.

 

तब अर्जुन कपूर ने कहा था- उनके (श्रीदेवी) साथ संबंध काफी अच्छा है. मैं अपने पिता की जिंदगी में मौजूद किसी भी शख्स का आदर करता हूं. क्योंकि वे ऐसा उम्मीद करते हैं. इसलिए मैं उनका आदर करता हूं. मैं बुरा नहीं चाहता हूं.

 

इस सवाल के जवाब में क्या करिअर को लेकर श्रीदेवी से उनकी बात हुई है, अर्जुन ने कहा था- मैं कभी भी उनके साथ आमने सामने नहीं बैठा और न ही बात की कि उन्हें मेरा काम कैसा लगता है.

 

श्रीदेवी की बेटी यानी सौतेली बहनों के साथ अपने रिश्तों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में एक वेबसाइट को अर्जुन कपूर ने बताया था कि वे कभी जाह्नवी और खुशी कपूर से मिलते नहीं है इसलिए इनके साथ कोई संबंध ही नहीं है.

 

आपको बता दें कि शनिवार की रात बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का  कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया. श्रीदेवी 54 साल की थीं. उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली.

 

चार दशकों तक सिल्वर स्क्रीन पर चांदनी बिखेरनी वाली श्रीदेवी ने हाल ही में मॉम फिल्म में अहम रोल निभाया था.

 

इससे पहले इंग्लिश विंग्लिश मूवी में कमबैक कर उन्होंने पर्दे पर जबरदस्त वापसी की थी. उनकी वापसी को फिल्म समीक्षकों ने बेहतरीन बताया था.

 

श्रीदेवी के साथ खुदा गवाह, मिस्टर इंडिया और चांदनी जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों के नाम भी जुड़े थे. इसके अलावा हिम्मतवाला, तोहफा, नगीना, औलाद, हीर रांझा, रूप की रानी चोरों का राजा, लाडला, जुदाई जैसी यादगार फिल्मों में भी अभिनय दिखाया.

 

13 अगस्त 1965 को तमिलनाडु के शिवकासी में पैदा हुईं. बचपन से ही उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी थी.