सीएम नायडू ने साधा निशाना, कहा- बंदरों का झुंड’ सत्ता में आया तो आंध्र तहस-नहस हो जाएगा

Web Journalism course

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने विरोधी दलों को बंदरों का झुंड कहा है। विरो​धियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अनगिनत वादे करने वाले लोग इसे पूरा नहीं कर पाते और विधानसभा चुनाव बाद ‘बंदरों का झुंड’ सत्ता में आया तो राज्य तहस-नहस हो जाएगा।

तेलुगू देशम पार्टी की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में चंद्रबाबू नायडू आंगनवाड़ी शिक्षकों को संबोधित कर रहे थे। आंध्रप्रदेश में अभी हाल में इन शिक्षकों की वेतन बढ़ाई गई है जिसपर शिक्षक नायडू को धन्यवाद देने आए थे। कार्यक्रम में नायडू ने कहा, ‘कुछ लोग अनगिनत वादे कर रहे हैं जिसे पूरा नहीं किया जा सकता। यदि ऐसे बंदरों का झुंड सत्ता में आया तो राज्य तहस-नहस हो जाएगा।’

द हिंदू की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नायडू ने यह भी कहा कि विकास तभी जारी रहेगा जब एक पार्टी लगातार चुनावों में विजयी होकर सत्ता में आए। अन्यथा प्रदेश भारी संकट में फंस जाएगा। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि देश के लोग नोटबंदी और जीएसटी से मुश्किलों में हैंं उन्होंने केंद्र सरकार पर देश की कृषि को नष्ट करने का भी आरोप लगाया।

नायडू ने कहा कि केंद्र के सहयोग न करने के बावजूद राज्य में उनकी सरकार ने लोगों के लिए काफी कुछ किया है। मुख्यमंत्री ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से गांवों में यह बात फैलाने को कहा कि राज्य का तभी कोई भविष्य होगा जब ‘चंद्रन्ना’ (चंद्रबाबू का उपनाम) सत्ता में रहें।